लॉक डाउन:  बिलासपुर- घर-घर पहुंचाया जा रहा  सब्जी व फ़ल

सैनिटाइजर उपलब्ध ना होने के कारण आम नागरिक परेशान

कलयुग की कलम 

विनय मेहरा

बिलासपुर/ बिल्हा

आमापारा बिल्हा :  कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए देशभर में  लॉक डाउन जारी है  जिसके कारण आम नागरिकों को रोजाना की जिंदगी में  दिक्कतें आ रही है , आम जनता, गरीबों और मजदूरों की सहायता के लिए बिलासपुर/बिल्हा आमापारा, बिल्हा  जनपद में  बालाजी एंड वासु फ़र्म द्वारा इन मुश्किल की घड़ी में गाड़ियों में आम जनता की मदद  होम डिलीवरी के माध्यम से की जा रही है .

21 दिनों के  लॉक डाउन में  रोज की  जरूरतें जैसे-  फल सब्जी, अनाज कम से कम दाम में आम जनता तक पहुंचाया जा रहा है , बिल्हा एसडीएम अखिलेश साहू की अनुमति के बाद से ही यह टीम घर- घर फल, सब्जी  व राशन घरों तक पहुंचा रही है ताकि लोग बाहर जाने को मजबूर ना हो घर में ही सुरक्षित रहे.  व्हाट्सएप के माध्यम से  होम डिलीवरी के लिए बुकिन्ग सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है, आम नागरिक व्हाट्सएप द्वारा  सामान की लिस्ट यहाँ के आनर/प्रोप्रराईट्र व वर्कर्स को सेंड कर सकते हैं और जरूरत के सामान वर्कर्स द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

युवाओं ने यह भी बताया कि  

पुलिस प्रशासन की तरफ से युवाओ का सहयोग किया जा रहा है , व प्रशासनिक अमला भी सहयोग दे रही है,

लेकिन हैन्ड सेनिटाईजर,व गल्प्स एव मास्क की कमी हो रही है, तथा होम डिलिवरी कि सुविधा देने के बावजूड लोग अपने घरो से सुबह सब्जि लेने के बहाने या राशन लेने के बहाने बाहर निकल ही रहे है. जिसके कारण  कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा  बना हुआ है.



Share To:

Post A Comment: