कोरोना वायरस बचाव को लेकर मंडलायुक्त की बैठक

KKK न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट
       प्रयागराज
विकास कुमार पटेल

मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में कोरोना वायरस के बचाव सम्बन्धी तैयारियों की समीक्षा बैठक सम्पन्न

कोरोना वायरस से बचाव सम्बन्धी पोस्टर होटलों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैण्ड व भीड़-भाड़ वाली जगहों पर तत्काल लगवाकर आमलोगो को इसके प्रति करें जागरूक-मण्डलायुक्त

कोरोना वायरस से बचाव हेतु पूर्व में की जाये सभी आवश्यक तैयारियां-मण्डलायुक्त

जांच टीम बनाकर सभी सरकारी अस्पतालों की मानीटरिंग करने के मण्डलायुक्त ने दिए निर्देश

05 मार्च, 2020 प्रयागराज।

मण्डलायुक्त डाॅ0 आशीष कुमार गोयल की अध्यक्षता में गांधी सभागार में कोरोना वायरस के बचाव सम्बन्धी तैयारियों की समीक्षा की गयी। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि तत्काल कोरोना वायरस से बचाव सम्बन्धी पोस्टर सभी होटलों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैण्ड व भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लगवायें। उन्होंने कहा कि हालांकि अभी हमारे शहर में कोरोना वायरस का कोई भी मामला प्रकाश में नहीं आया है फिर भी ऐतिहात के तौर पर बचाव सम्बन्धी कार्यवाही जरूरी है, जिससे कि कोरोना वायरस की सम्भावना को दूर किया जा सके।

डाॅ0 गोयल ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिए कि सभी जरूरी सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित कर ली जाये। उन्होंने कहा कि स्वीपर से लेकर ऊपर तक के अधिकारियों को ट्रेनिंग दी जाये, जिससे कि वे स्वयं को सुरक्षित रखते हुए दूसरे को भी सुरक्षा प्रदान कर सके। उन्होंने जांच टीम बनाकर सभी सरकारी अस्पतालों की मानीटरिंग करने के निर्देश दिए। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षकों एवं बच्चों को इसके प्रति जागरूक करें व इसके बचाव के बारे में जानकारी प्रदान करें।





Share To:

Post A Comment: