बुढार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने दिए सख्ती से आदेश

कोरोना से लड़ने के लिये अब प्रदेश की पुलिस के साथ साथ शहडोल जिले की बुढार थाना शहर में सख्ती से कार्रवाई करने में जुट गयी है। प्रशासन की इन सख्ती का दिखा असर

अविनाश शर्मा कलयुग की कलम

शहडोल मध्य प्रदेश

6261959407

शहडोल   ।। जिले वा बुढार शहर  में भी देखा गया। लाॅक डाउन के दूसरे दिन राजधानी की सड़के सूनी दिखी और बाजार भी शांत दिखे। सड़कों पर एक्का-दूक्का ही गाड़िया चलते हुये नजर आयी। साथ ही जरूरत के खाने-पीने के सामान की दुकानों पर लोगों को देखा गया। शहर में पुलिस के द्वारा चौक चौराहे पर बैरिकेट लगाकर अनावश्य रूप से वाहनों में घूम रहे लोगों को पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए घरों में वापिस भेजा। साथ ही जरुरी काम से जा रहे लोगों से पूछताछ कर उन्हें उनके गंतव्य स्थान तक जाने दिया गया। पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए चेताया कि लॉक डाउन का पालन करे और जरुरत हो तभी वो घर से निकले।

पुलिस की अपील जरूरी काम के लिए घर से निकले

इस दौरान कई बाजारों में जरूरी खाद्य पदार्थों की दुकानों के अलावा कुछ अन्य दूकान खोली गई जिसको पुलिस ने बंद कराया और लॉक डाउन पर पूरी तरह अमल करने की अपील की। कई स्थानों में बेवजह खड़ी भीड़ को भी पुलिस ने वापस अपने घरों को जाने की हिदायत दी। शहर में अमलाई चौक  कॉलेज तिराहा  बस स्टैंड सब्जी मंडी  और शहर  के कई स्थानों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और बेवजह अपने वाहनों पर घूम रहे लोगों को चेताते हुए, नहीं मानने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई।

जिले और शहर में दिखा कर्फ्यू का असर

बता दें लाॅक डाउन के पहले दिन लोगों ने जमकर गाड़ियां शहर की सड़कों में दौड़ाई थी। साथ ही नियमों का उल्लंघन भी किया था। जिसके बाद आज बुढार की पुलिस के द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। पुलिस की सख्ती के चलते आज जिला और बुढार की सड़के विराना रही। लोग घर से सिर्फ जरुरी काम की वजह से ही निकलते हुए दिखाई दिए।



Share To:

Post A Comment: