“कलयुग में विभीषण सिंधिया राम (कमलनाथ)को छोड़कर रावण (गोडसेवादी भाजपा) के साथ मिल गये”

“कलयुग के विभीषण रावण(भाजपा) से मिलकर सीताहरण का अनुसरण करके विधायकों का हरण करके ले भागे”

“शिवराज (कुंभकर्ण)ने सही कहा कलयुग के विभीषण सिंधिया,राम (कमलनाथ) को हराने के लिए रावण(भाजपा) गोडसेवादी के साथ हैं”

“शिवराज (कुंभकर्ण)ने सिंधिया का सही चरित्र चित्रण किया हैं ,विभीषण आज गोडसेवादी रावण की विचारधारा के साथ खड़ा हैं”

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया हैं की कॉंग्रेस से भाजपा में पदार्पण करने वाले सिंधिया को भाजपा के शिवराज (कुंभकर्ण)ने कलयुग के विभीषण की संज्ञा से महिमामंडन किया हैं।

कहावत हैं पूरा दिन झुठ बोलने के बाद एक बार सच ज़बान पर आ ही जाता हैं यही शिवराज (कुंभकर्ण)ने अपने भाषण में भाजपा कार्यालय में सिंधिया को विभीषण बताया हैं।

ये पूर्णतः सच भी हैं सिंधिया कलयुग के विभीषण ही हैं जिन्होंने राम (कमलनाथ) को छोड़कर रावण (गोडसेवादी भाजपा) के साथ आकर रावण के कुकर्मों से प्रेरणा लेकर सीताहरण की तर्ज़ पर विधायकों का हरण सिंधिया और भाजपा ने किया हैं।इतिहास को झुठलाकर भाजपा रावण से कभी राम नहीं बन सकती हैं।

कलयुगी विभीषण ज्योतिरादित्य सिंधिया रावण(गोडसेवादी भाजपा) के साथ खड़े रहकर भी राम (कमलनाथ) का मुक़ाबला नहीं कर पायेंगे ।

कॉंग्रेस में रहकर सिंधिया बीस सालो में वफ़ादारी नहीं निभा सके न ही उनके समर्थक कॉंग्रेस के वफ़ादार हो सके ऐसे दाग़दार चरित्र के विभीषण एंव विभीषण के साथी क्या भाजपा के वफ़ादार हो सकेंगे ?

चंबल-ग्वालियर संभाग के भाजपा के नेता एंव म.प्र.के भाजपा नेता ठगा सा महसूस कर रहे हैं क्योंकि विभीषण के समर्थक चिल्ला चिल्ला के बोल रहे हैं हम सिंधिया (विभीषण) के साथ हैं गोडसेवादी भाजपा(रावण) के साथ नहीं ।

अब इसे इस तरह समझे की विभीषण रावण की सेना का उपयोग राम को हराने के लिए करना चाहते हैं लेकिन राजपाट रावण को न देकर खुद हड़पना चाहते हैं।

ये बात अब भाजपा का दर्द बनकर शिवराज (कुंभकर्ण)के शब्दोच्चार  में  छलक कर पीड़ा के रूप में बाहर आयी हैं।क्योंकि शिवराज अब कुंभकर्णी निंद्रा से जागे तो विभीषण की जयजयकार करना भारी पढ़ रहा हैं।

विभीषण(सिंधिया )और रावण(भाजपा) कितनी भी कोशिश करें लेकिन राम(कमलनाथ सरकार) का बाल भी बॉंका नहीं हो पायेगा क्योंकि कमलनाथ सरकार में जीतू पटवारी जैसे हनुमान भी हैं जो रावण और विभीषण की कलयुग की लंका में आग लगा देंगे ।

कमलनाथ सरकार सुरक्षित हैं और सुरक्षित रहेगी ।


राकेश सिंह यादव 
प्रदेशसचिव 
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल

Share To:

Post A Comment: