जिला अस्पताल का कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण

व्यवस्थाओ के प्रति जताया संतोष

कलयुग की कलम प्रेस 

अविनाश शर्मा
शहडोल मध्य प्रदेश
6261959407

शहडोल (संभाग)  - कमिश्नर रीवा एवं शहडोल संभाग डा0 अशोक कुमार भार्गव ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान चिकित्सालय में बनाये गये 10 बेड के आईसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करते हुए चाक चैबंद व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दिए। कमिश्नर ने इस दौरान चिकित्सालय के ओपीडी सहित अन्य वार्डो का निरीक्षण कर डाक्टरों एवं स्वास्थ्य सेवा से जुडे कर्मचारियों से कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ंसबंध में की गई व्यवस्था के ंसबंध में पूछताछ की । कमिश्नर ने कहा है कि पीडित मानवता की सेवा से बडा और कोई धर्म नही है। इस लिए इस महामारी को रोकने में पूरी मुस्तैदी के साथ तन मन से अपनी सेवाएं दें। 

दवा वितरण कक्ष का अवलोकन करते हुए डा अशोक कुमार भार्गव ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से कहा है कि दवा वितरण कक्ष के सामने सोशल डिसटेसिंग के लिए स्पष्ट रूप से पेंट द्वारा गोला बनाए ताकि लोग उसी दूरी पर खडे होकर दवा प्राप्त कर सके। चिकित्सक कक्ष के अवलोकन के दौरान कमिश्नर ने कहा कि डाक्टर भी सोशल डिसटेसिंग के मान से दूरियां बनाकर बैठे ताकि आने वाले मरीज भी सोशल डिसटेसिंग से वाकिफ होते हुए बिना किसी को टच किए हुए अपना उपचार करा सके।

इस अवसर पर पुलिस महा निरीक्षक जी जनार्दन, कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी, पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा, सीईओ जिला पंचायत अंकित अस्थाना, मुख्य चिकत्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ0 राजेश श्रीवास्तव सहित अन्य चिकित्सक , पैरामेडिकल स्टाफ उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: