विधानसभा क्षेत्र के गांव होंगे सेनेटाइज,सांसद ने उपलब्ध कराया सेनेटाइज वाहन

अंकित झारिया (कलयुग की कलम)

उमरियापान:- जैसे-जैसे चाइनीज कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे ग्रामीण अंचलों के गांव में लोग सावधानियां बरत रहे है। गांवो में इस संक्रमण से बचाव के लिए शहडोल संसदीय क्षेत्र सांसद हिमान्द्री सिंह के द्वारा कीटनाशक दवा,ब्लीचिंग का छिड़काव कर गांव को सेनेटाइज करने का काम किया जा रहा हैं।सांसद हिमान्द्री सिंह ने गांवो को सेनेटाइज करने के लिए बड़वारा विधानसभा में एक सेनेटाइज वाहन उपलब्ध कराया है। जिसमें सेनेटाइज मशीन के अलावा अन्य उपकरण भी है। जिससे कि कर्मियों द्वारा गांवो में दवा का छिड़काव कर गांवों को सेनेटाइज किया जा रहा है।सांसद प्रतिनिधि पद्मेश गौतम,समाजसेवी राजेश व्यौहार,अनिल गोस्वामी ने रविवार को बड़वारा विधानसभा क्षेत्र के उमरियापान से यह शुरुआत कराई हैं। सबसे पहले उमरियापान थाना परिसर के कमरों,वाहनों और परिसर को सेनेटाइज किया गया। इसके बाद क्षेत्र के उमरियापान,ढीमरखेड़ा सिलौंडी, झिंना पिपरिया, खमतरा सहित अन्य गांवों में दवा का छिड़काव कर गांव की गलियों व मुहल्लों को सेनेटाइज किया गया।

सेनेटाइज होने से संक्रमण से होगा बचाव:- सांसद प्रतिनिधि पद्मेश गौतम ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी से बचाव के लिए गांवों को सेनेटाइज करना अति आवश्यक है। इस संकट की घड़ी में सरकार व प्रशासन के साथ हमें भी अपने दायित्वों को लेकर सजग रहना होगा। लॉकडाउन का पालन हम स्वयं करें, सोशल डिस्टेंस बनाकर रहें।अपने आसपास के परिवेश को स्वच्छ रखें,तभी इस जानलेवा बीमारी से देश व समाज को निजात मिलेगी।

सांसद की पहल की लोगों ने की सराहना:- कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए सांसद हिमान्द्री सिंह द्वारा की जा रही पहल की जिला उपाध्यक्ष राजेश चौरसिया,पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय दुबे, बसंत चौरसिया, राजेश व्यौहार,जितेंद्र अरोरा,मंडल अध्यक्ष गोविंद प्रताप सिंह, प्रशांत राय, मोतीलाल हल्दकार, प्रदीप चौरसिया, प्रमोद गौतम, कमलेश चौरसिया,यतेन्द्र गौतम,संदीप सोनी,इरफान खान,अंकित झारिया,गोली पटेल, वैभव चौरसिया, संदीप सोनी, शैंकी चौरसिया, गोल्डी चौरसिया,प्रकाश साहू, पंकज नामदेव, कोदुलाल हल्दकार, रंजीत काछी, विकास हल्दकार सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सांसद के इस कार्य की सराहना किया है।


Share To:

Post A Comment: