पीडब्ल्यूएस व्यापार सभा की मांगें उत्तर प्रदेश सरकार ने मानी

           K K K न्यूज रिपोर्टर
                 नैनी
         सुभाष चन्द्र पटेल     

रात्रि 09 बजे तक दुकान खोल सकेंगे व्यापारी। ---अभिषेक गुप्ता।

प्रयागराज। पीडब्ल्यूएस व्यापार सभा के 10 सूत्रीय ज्ञापन की मांगों को मानकर उत्तर प्रदेश सरकार ने रात्रि 09 बजे तक दुकानों को खोलने का निर्णय लिया।

जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूएस व्यापार सभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता के अनुसार उनका संगठन उ.प्र. का एकमात्र व्यापार सभा है जिसने व्यापारी हित मे दुकानों को रात्रि 09 बजे तक खोलने की भी मांग की थी जिसपर कोई भी अन्य संगठन तैयार नही था परन्तु सरकार ने उनकी मांगे मानकर व्यापारियों के हित में रात्रि 09 बजे तक दुकानों को खोलने की हरी झंडी दे दी है। इस बावत अभिषेक गुप्ता का तर्क है कि भीषण गर्मी के चलते ग्राहक घर से नही निकलते इसलिए शाम 06 से रात्रि 09 बजे तक मौसम ठंडा होने से ग्राहक खरीददारी के लिए निकलेंगे जिससे व्यापारियों को लाभ होगा।

बता दें कि पीडब्ल्यूएस व्यापार सभा उ.प्र. ने अपने प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता, उपाध्यक्ष अनुराग जयसवाल, महामंत्री अवधेश चौहान, कोषाध्यक्ष अंकित जयसवाल, प्रयागराज के जिलाध्यक्ष देवांशु मिश्र, उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल व जिला मंत्री पवन गुप्ता आदि के साथ पिछले हफ्ते ही डीएम प्रयागराज को 10 सूत्रीय मांग पत्र का ज्ञापन देकर व ट्वीटर अभियान चलाकर सरकार व प्रशासन से व्यापारी हित मे रात्रि 09 बजे तक दुकानों को खोलने का आदेश देने की भी मांग की थी। आज सरकार द्वारा पीडब्ल्यूएस व्यापार सभा की मांगों को मानकर दुकानों को रात्रि 10 बजे तक खोलने की इजाजत पर पीडब्ल्यूएस व्यापार सभा के पदाधिकारियों ने स्वागत करते हुए प्रशासन व सरकार को धन्यवाद दिया है।

Share To:

Post A Comment: