महापौर ने पर्यावरण दिवस तथा मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर किया वृक्षारोपण

       K K K न्यूज रिपोर्टर
                   नैनी
          सुभाष चन्द्र पटेल

प्रयागराज:-अभिलाषा गुप्ता नंदी महापौर प्रयागराज द्वारा पर्यावरण दिवस तथा माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 49 वें जन्मदिन के अवसर पर सिविल लाइन्स चर्च तथा नगर निगम प्रांगण में 49 पौधों का रोपण किया गया । 

हर साल 5 जून को पर्यावरण दिवस मनाया जाता है पर्यावरण हम सभी के लिए बहुत आवश्यक है और पर्यावरण अगर शुद्ध होगा तो हम सभी का जीवन बहुत ही अच्छा होगा साथी हम सभी पृथ्वी को सुरक्षित रख पाएंगे ।* शहर के प्रत्येक वासियों से अनुरोध है कि एक पेड़ अपने परिवार के किसी एक सदस्य के नाम लगाएं और पर्यावरण को शुद्ध बनाने में सहयोग प्रदान करें तथा स्वस्थ रहें तथा लोगों को भी स्वस्थ रखें ।

आज उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी के 49 के जन्म दिवस के अवसर पर नगर निगम परिवार की ओर से हार्दिक बधाई एवं उनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं ।

इस अवसर पर पार्षद श्री शिव भारती, अनिल कुशवाहा, दीपक कुशवाहा, श्रीमती कुसुमलता, श्री अनूप मिश्रा, श्री मनोज यादव अधीक्षक, श्री राजेंद्र पालीवाल, श्री श्रीवास्तव, श्री मनोज श्रीवास्तव, गौरव मिश्रा, विवेक साहू, हर्ष केसरी, ऋषभ श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे ।



Share To:

Post A Comment: