ट्रक और ऑटो के बीच हुईं भिड़ंत ,मौके पर हुईं 6 की मौत 5 घायल 

ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के खमतरा में हुईं घटना, चालक फरार 

कलयुग की कलम  (महेन्द्र सिंह पटेल )

उमरियापान:- ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के खमतरा के पास एक ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में बड़ा हादसा हुआ है। घटना में ऑटो चालक सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना स्थल पर पहुचीं पुलिस ने सभी को उमरियापान अस्पताल लाया गया है।डॉक्टरों ने मृतकों की पुष्टि करते हुए घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद 5 घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है।जबकि ढीमरखेड़ा उमरियापान पुलिस मौके पर पहुँचकर मृतकों का पोस्टमार्टम कराया है।

ढीमरखेड़ा टी आई एन के पांडेय ने बताया कि खमतरा में भी लगने वाले साप्ताहिक हाट बाजार में ढूडहा और देहरी के दर्जन भर लोग जिर्री के अनिल यादव के ऑटो में बैठकर जा रहे थे। बड़वारा के झरेला से पुट्टी लेकर तेज रफ्तार में एक ट्रक आ रहा था।इसी दौरान खमतरा और ग्वाल बाबा के जंगल के बीच दोनों की भिड़ंत हो हुईं हैं।पुलिस ट्रक व क्षतिग्रस्त ऑटो को को थाना परिसर में खड़ा कराकर कार्रवाई कर रही है।मौका मिलते ही ट्रक चालक वाहन को छोड़कर चाबी लेकर फरार हो गया है। ढीमरखेड़ा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

इनकी हुई मौत:- घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 5 अन्य लोग घायल है। जिर्री निवासी ऑटो चालक अनिल पिता पंचम लाल यादव 32,व डूढहा निवासी श्याम भाई पति लालाराम यादव (64),बालस्वरूप पिता चरणदास बैरागी (40), संतु पिता ओंकार सिंह (25),सरिता पिता रामसिंह (17)व जमुनिया बाई पति फूल सिंह (50)की मौके पर मौत हो गई है। जबकि घटना में देहरी निवासी लक्ष्मी बाई पति कैलाश गौड़ (30) हेमा पिता कैलाश गौंड (3) व डुढहा निवासी रामसिंह पिता विशंभर गौंड (42),सुहाग बाई पति रामसिंह (35), निलेश पिता रामसिंह 12 वर्ष घायल हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कटनी जिला अस्पताल के लिए भेजा गया है।











Share To:

Post A Comment: