अजब गजब वर्दी का खेल

दरोगा ने किराना को कोचिंग बनाकर बैकडेट में लगाई फर्जी रिपोर्ट

           K K K न्यूज रिपोर्ट

                    नैनी
             सुभाष चंद्र पटेल

 प्रयागराज नैनी शहर के नैनी थाना क्षेत्र का एक विचित्र जांच रिपोर्ट आई है जिसमे जांच अधिकारी ने बैकडेट की रिपोर्ट लगाकर किराना को कोचिंग बना दिया है।

जानकारी के अनुसार पहले भी विवादों में रहे नैनी के पीडीए कालोनी चौकी इंचार्ज रहे उपनिरीक्षक संजीव कुमार चौबे ने शिकायत संख्या 40017520013079 में आरोपी को बचाने के लिए हड़बड़ी में गड़बड़ी करते हुए शिकायत संख्या 400174520009435 एवं 40017520008093 की रिपोर्ट लगाकर आरोपी को बचा लिया है। उपलब्ध साक्ष्यों के अनुसार शिकायत एक अवैध किराना स्टोर की है जबकि निस्तारण आख्या एक अवैध कोचिंग सेंटर की है।

बता दें कि अब इन समस्त साक्ष्यों को लगाकर शिकायतकर्ता ने जांच अधिकारी को पद से बर्खास्त करके उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज करके विधिक कार्यवाही हेतु आईजीआरएस पर शिकायत कर दी है। वहीं शिकायतकर्ता ने यह भी बताया है कि इसी जांच अधिकारी ने पूर्व में भी अपने चहेते एक अवैध कोचिंग को बचाने के लिए भी मनगढ़ंत जांच रिपोर्ट लगाई थी जबकि जिला विद्यालय निरीक्षक प्रयागराज के विरुद्ध शिकायत व अन्य कई शिकायतों में ऐसा ही खेल खेला है। फिलहाल शिकायतकर्ता को उम्मीद है कि भ्रष्टाचार के बड़े खेल में इस उजागर मामले में उच्च अधिकारी अवश्य न्यायसंगत कार्यवाही करेंगे।

Share To:

Post A Comment: