कैबिनेट मंत्री ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

          K K K न्यूज रिपोर्टर
                    नैनी
             सुभाष चंद्र पटेल

प्रयागराज उत्तरप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा से विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने प्रयागराज के नैनी में मीरापुर मण्डल और नैनी मण्डल के पार्टी के पदाधिकरियों,सेक्टर अध्यक्षों, बूथ अध्यक्षों,के साथ बैठक की ।

नन्दी ने बताया कि इस वैश्विक महामारी कोरोना के लगभग चार महीने बाद प्रत्यक्ष रुप से मिलकर पार्टी के पदाधकारियों के समस्याओं को सुना और उनके सुझाओं को संज्ञान में लिया।।

नन्दी ने बताया कि कारोना महामारी के सभी मानकों जैसे सोशल डीस्टेंसिंग, मास्क, सेनेटाइजर, को ध्यान में रखते हुए इस बैठक को सम्पन्न कराया गया। 

नन्दी ने बताया कि पार्टी के निर्दशानुसार और पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए पार्टी के हर पदाधिकारी को कम से कम पांच वृक्ष लगाना अनिवार्य है, नन्दी ने बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को डिजीटली जोड़ने की बात कही, नन्दी ने केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के सफल एक वर्ष पूर्ण होने और प्रदेश सरकार के तीन वर्ष की उपल्धियों को गिनाया।

नन्दी ने ट्रिपल तलाक, राम मंदिर निर्माण, 370 जैसे सरकार के ऐतिहासिक फैसले का भी जिक्र किया।

साथ ही साथ नन्दी ने बूथ कमेटी के सत्यापन पर भी चर्चा की।।

इस दौरान महानगर उपाध्यक्ष अनिल केसरवानी "झल्लर", मीरापुर मण्डल अध्यक्ष रणविजय सिंह, नैनी मण्डल अध्यक्ष दिलीप केसरवानी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश धवन, मीरापुर मण्डल महामंत्री गया निषाद, राजेन्द्र कुशवाहा, मंडल महामंत्री नैनी ओमप्रकाश मिश्रा और रामजी मिश्रा,एवं संजय कुशवाहा, विनोद निषाद, अभिषेक ठाकुर, विनीत निषाद, संजीव केसरवानी, रोहित कनौजिया, शिवदानी पटेल, सुरेश पटेल, सत्रुघन यादव, सुनील केसरवानी, तौसीफ अहमद, मो. समीर मौजूद रहे।।।


Share To:

Post A Comment: