श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण हेतु राम विरोधियों का हाई कोर्ट में विरोध करेगा अटल भारतीय हिंदू फाउंडेशन

              K K K न्यूज रिपोर्टर
                      नैनी
              सुभाष चंद्र पटेल

श्रीराम मंदिर निर्माण जीवन का सबसे बड़ा सपना। ---अरुण शुक्ल।

प्रयागराज,  अटल भरतीय हिंदू फाउंडेशन अब श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने के लिए राम विरोधियों का हाई कोर्ट इलाहाबाद में विरोध करेगा।

जानकारी के अनुसार अटल भारतीय हिंदू फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता आर.के. पाण्डेय एडवोकेट ने आज मीडिया को बताया कि फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण शुक्ल के निर्देश के बाद हाई कोर्ट में पैरवी करके श्रीराम मंदिर निर्माण की समस्त बाधाओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

 बता दें कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम सम्पूर्ण मानव समाज के आस्था के प्रतीक हैं तथा लम्बे संघर्ष के बाद मा0 सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद श्रीराम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हुआ है एवं आगामी 05 अगस्त 2020 को अयोध्या में मन्दिर निर्माण हेतु भूमि पूजन का कार्यक्रम है जिसमे मा0प्रधानमंत्री सहित तमाम नामचीन हस्तियों के उपस्थित रहने का कार्यक्रम है परंतु इसी दौरान एकबार फिर राम विरोधियों ने मंदिर निर्माण में अड़चनें पैदा करने का प्रयास किया है। आर.के.पाण्डेय एडवोकेट के अनुसार कोरोना संकट काल के अनलॉक-3 के बाद जब सोशल डिस्टेंस के साथ आर्थिक गतिविधि बढाते हुए आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत अनेको कार्यक्रम चल रहे हैं तो स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन व सरकार के दिशा निर्देशों का अनुपालन करते हुए सोशल डिस्टेंस के साथ श्रीराम मंदिर निर्माण का कार्य भी निश्चित तौर पर किया जा सकता है।

Share To:

Post A Comment: