नैनी इन्डस्ट्रियल ट्रेनिंग सेन्ट्रर ने भी हरित क्रांति में दिया भाजपा का साथ

         K K K न्यूज रिपोर्टर
                 नैनी
           सुभाष चंद्र पटेल

प्रयागराज भाजपा यमुनापार जिलाध्यक्ष विभव नाथ भारती के दिशा निर्देश में  वृक्षारोपण जिला कार्यक्रम प्रभारी अनुज सिंह  परिहार द्वारा चलाए जा रहे वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत सेंटर के निदेशक पुनीत अरोरा ने भी हरित हरित क्रांति में दिया साथ।

इसी कड़ी में आज अनुज सिंह परिहार द्वारा सेंटर में कई फलदार वृक्ष  लगाए व सैकड़ों की संख्या में पौधों का वितरण भी किया इस अवसर पर  पुनीत अरोरा के साथ साथ। कार्यक्रम के सह प्रभारी विवेकानंद सिंह ,भाजपा के वरिष्ठ नेता सुबोध सिंह,फिजा खान मिसअर्थ, ने भी साथ दिया इस अवसर पर रचना त्रिवेदी, कौशल शिवम द्विवेदी, रोहित शुक्ला, सत्येंद्र कुमार, सीता प्रजापति, इत्यादि लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम प्रभारी अनुज सिंह परिहार ने बताया कि पौधे हमारे जीवन के अमूल्य संपत्ति है इन पौधों को छोटे पर पुत्र की तरह और बड़े हो जाएं तो पिता की तरह इनके छाया में रहने पर बहुत ही सुकून मिलता है जहां इनके फल हमारे शरीर की प्रतिरोधक क्षमता   बढ़ाती हैवही जड़ी बूटी के रूप में कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में जड़ी बूटियों के रूप में रामबाण साबित हो रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुबोध सिंह ने प्राकृतिक संतुलन पौधों के महत्व के बारे में बताया तो फिजा खान ने वृक्षों के छेड़छाड़ का मतलब प्रकृति के साथ छेड़छाड़  बताया।







Share To:

Post A Comment: