बढ़ते अपराधों पर अंकुश के साथ  सुशासन स्थापित करे सरकार ---पीडब्ल्यूएस

           K K K न्यूज रिपोर्टर
                   नैनी
            सुभाष चंद्र पटेल

भ्रष्टाचार मुक्त भारत से ही विश्वगुरु भारत सम्भव।

प्रयागराज डीएम के जरिये राज्यपाल को भेजे अपने 5 सूत्रीय ज्ञापन में पीडब्ल्यूएस परिवार ने सरकार से मांग की है कि वह बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण के साथ सुशासन स्थापित करे।

    जानकारी के अनुसार आप एनजीओ परमेंदु वेलफेयर सोसाइटी ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मास्क लगाकर संस्थापक/प्रबन्धक आर.के. पाण्डेय एडवोकेट के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को अपने 5 सूत्रीय मांग पत्र का ज्ञापन डीएम प्रयागराज के जरिये भेजा है जिसमे मांग की गई है कि सरकार बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण के साथ सुशासन स्थापित करते हुए आम नागरिकों व पीड़ितों में बढ़ते आक्रोश को शांत करे। ज्ञापन के अनुसार:-

01- उत्तर प्रदेश में निरंतर हो रही हत्याओं के खिलाफ पुलिस के द्वारा सख्त कार्रवाई की जाए और सोशल मीडिया पर आए दिन अभद्र भाषा एवं अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है जो कि सर्वथा अनुचित है इसके खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्रवाई करना सुनिश्चित किया जाए।

02- गरीब सामान्य वर्ग को भी सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई सुविधाओं का लाभ मिलना सुनिश्चित किया जाए ताकि वह आत्महत्या करने को मजबूर न हो।

03- लोक निर्माण विभाग में रुपये चालीस लाख तक के टेंडर की प्रक्रिया में आरक्षण के फैसले को तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाए।

04- एससी एसटी ऐक्ट का दुरुपयोग करके निर्दोष सवर्णो को फंसाने व जेल भेजने पर रोक लगाई जाए तथा सवर्ण आयोग की स्थापना की जाए।

05- लॉकडाउन के इस बुरे दौर में मंदिरों में रहने वाले और पूजा पाठ करने वाले पुजारियों के लिए सरकार द्वारा उचित मानदेय की व्यवस्था की जाए।

  डीएम प्रयागराज के कार्यालय से संस्था के सदस्यों को आश्वस्त किया गया है कि उनका ज्ञापन आज ही राज्यपाल उत्तर प्रदेश को भेज दिया जाएगा। इस अवसर पर संस्थापक/प्रबन्धक आर.के. पाण्डेय एडवोकेट, रामू केशरवानी, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक गुप्त,महामंत्री अवधेश चौहान,  जिलाध्यक्ष प्रयागराज देवांशु मिश्र,महामंत्री बृजेश कुमार तिवारी, जिला मंत्री पवन गुप्त, विनोद कुमार एडवोकेट आदि उपस्थित रहे।




Share To:

Post A Comment: