इन्दौर के सांसद “कही डुब जाओ शर्म से चुल्लू भर पानी में”

“कॉंग्रेस ने वर्चुअल चुल्लू भर पानी भेजा मेल करके सांसद शंकर लालवानी को”

“कॉंग्रेस नहीं इन्दौर की पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन का केंद्र सरकार को लिखा पत्र बोल रहा “

इन्दौर,तीस साल के लगभग इन्दौर की सांसद रही श्रीमती सुमित्रा महाजन ने आज केंद्र सरकार को पत्र लिखकर यह पूछा हैं की इन्दौर से रेल सुविधाएँ लगातार छीनी जा रही हैं।इसके साथ ही वर्तमान सांसद शंकर लालवानी की निष्क्रियता पर तंज कसते हुए लिखा हैं की श्रीमती सुमित्रा महाजन की उपस्थित दिल्ली में नहीं होने के कारण रेलवे लगातार इन्दौर की उपेक्षा कर रहा हैं।

म.प्र. कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने सांसद शंकर लालवानी पर आरोप लगाया हैं की सांसद की निष्क्रियता का ख़ामियाज़ा इन्दौर को भुगतना पड़ रहा हैं।

सांसद शंकर लालवानी को “चुल्लू भर पानी में शर्म से डूबना चाहिए” क्योंकि सांसद इन्दौर के हितों की रक्षा नहीं कर सके ।

कॉंग्रेस ने भाजपा सांसद को “वर्चुअल चुल्लू भर पानी “भेजा हैं शर्म से डुबने के लिए।

पूर्व सांसद महाजन का पत्र यह सिद्ध करता हैं का सांसद शंकर लालवानी का दिल्ली में वजूद नहीं हैं।जिसकी वजह से इन्दौर से रेल सुविधाओं में लगातार कटौती की जा रही हैं।इन्दौर के सांसद सिर्फ़ दुकानें खोलने में ज़िला प्रशासन के साथ व्यस्त हैं जबकि यह कार्य पार्षद का हैं।विदेश से फ़्लाइट का स्वागत करने पहुँच जाते हैं जबकि यह कार्य प्रशासन के स्वागत सत्कार अधिकारी का हैं।फल फ्रुट बेचने का ठेका दिला रहे हैं सब्ज़ी वालो ,पार्लर वालो आदि के प्रतिनिधिमंडलों को प्रशासन से मिला रहे हैं जबकि यह कार्य स्थानीय विधायक का हैं ।

सांसद लालवानी को इन्दौर की रेल सुविधाओं को बढ़ाने के लिए संसद में पराक्रम दिखाना था तो संसद में अभिनेत्री हेमामालिनी के साथ सेल्फ़ी निकाल कर वापस आ गये।

आज दिल्ली में इन्दौर की आवाज़ उठाने वाला ही नहीं हैं वर्तमान सांसद को पार्षद वाले कामों से फ़ुर्सत नहीं हैं।ये आरोप नहीं पूर्व सांसद ने पत्र के माध्यम से बता दिया हैं की वर्तमान सांसद इन्दौर के हितों की रक्षा नहीं कर सकते हैं।यह इन्दौर का दुर्भाग्य हैं की इन्दौर की रेल सुविधाओं को लगातार छीना जा रहा हैं।

कॉंग्रेस भी इन्दौर की रेल सुविधाओं को म.प्र.में कॉंग्रेस के राज्यसभा सांसदों के माध्यम रेल सुविधाओं को वापस इन्दौर में लायेगी।इन्दौर दिल्ली में नेतृत्वहीन ज़रूर हो गया हैं लेकिन कॉंग्रेस इन्दौर की रेल सुविधाओं को बढ़ाने एंव बंद की गई रेलों को शुरू करने की पुरज़ोर मॉंग करेगी।

राकेश सिंह यादव
प्रदेशसचिव
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी
भोपाल

Share To:

Post A Comment: